क्रिकेट सट्टेबाजी युक्तियाँ इंडियन प्रीमियर लीग

क्रिकेट सट्टेबाजी युक्तियाँ इंडियन प्रीमियर लीग
क्रिकेट सट्टेबाजी युक्तियाँ इंडियन प्रीमियर लीग

तीन पत्ती गेम

क्रिकेट सट्टेबाजी युक्तियाँ इंडियन प्रीमियर लीग

क्रिकेट सट्टेबाजी युक्तियाँ भारतीय क्रिकेट लीग ने दुनिया भर के लोगों की कल्पना को हवा दी है। एक बार क्रिकेट के लिए जो गोल्फ और फुटबॉल के संबंध में खराब खेल था, उनके साथ बराबर हो गया है।
4.358 則評論

- +

क्रिकेट



क्रिकेट


इंडियन प्रीमियर लीग क्रिकेट सट्टेबाजी युक्तियाँ
भारतीय क्रिकेट लीग ने कल्पना क्रिकेट सट्टेबाजी की युक्तियों को निकाल दिया है
दुनिया भर के लोगों की। एक बार क्रिकेट के लिए जो गोल्फ और फुटबॉल क्रिकेट सट्टेबाजी युक्तियाँ के क्रिकेटसंबंध में खराब खेल था
उनके साथ बराबर हो गया है। भारतीय क्रिकेट लीग के कारण यह कोई संदेह नहीं है; जहां तक ​​वित्त का सवाल है क्रिकेट क्रिकेट का पावर हाउस बन गया है।
लेकिन सभी कमतर नहीं है और अंडरबेली काले धन के नीचे और विदेशी मुद्रा विनियमों की चकाचौंध शायद अपवाद से अधिक नियम है। कुछ समय पहले महेश क्रिकेट सट्टेबाजी युक्तियाँ
भट कि बुद्धिमान मुंबई के निर्माता ने क्रिकेट और उसके सांठगांठ के साथ 'जन्नत' एक फिल्म का निर्माण किया था और इसकी पृष्ठभूमि के रूप में मैच फिक्सिंग थी। फिल्म ने काले धन और क्रिकेट के बीच संबंध को सामने लाया।
'जन्नत' केवल एक कहानी थी, लेकिन दुखद हिस्सा क्रिकेट सट्टेबाजी की युक्तियाँ
यह है कि यह वास्तविक हो रहा है। टोल की शुरुआत भारी रही है। भारतीय मंत्रिमंडल में जूनियर मंत्री शशि थरूर को पिछले महीने इस्तीफा देना पड़ा था। चाहे उनकी कोई महत्वपूर्ण भूमिका हो या केवल एक सामने वाला व्यक्ति स्थापित न हो। लेकिन थरूर के इस्तीफे के परिणाम में व्यापक प्रभाव हैं। उपलब्ध साक्ष्य निश्चित रूप से बताते हैं कि प्रीमियर लीग के वित्तीय व्यवहार के साथ सब ठीक नहीं है।
जिन मामलों की जांच की जानी चाहिए, वे अब अंतिम नीलामी तक सीमित नहीं हैं जहां कोच्चि की टीम विजेता थी, लेकिन पूरी लीग को कवर करने की जरूरत है जो संदेह के बादल के नीचे है। बीसीसीआई (भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड) और उसके बच्चे के आईपीएल के नेतृत्व में क्रिकेट प्रतिष्ठान की सफाई जरूरी हो गई है। BCCI ने ललित मोदी को ICL के सीईओ के रूप में कार्य और निलंबित किया है। लेकिन यह इस खेल में खाड़ी से काले धन के मार्ग का पता लगाने के लिए पर्याप्त नहीं हो सकता है।
भारत में क्रिकेट एक धर्म से अधिक है और इसका जबरदस्त अनुसरण है। इस प्रकार जब आईपीएल के विचार को लूटा गया तो यह सोचा गया कि यह जमीनी स्तर पर क्रिकेट को बहुत अधिक बढ़ावा देगा। भारत में क्रिकेट सट्टेबाजी की साइटों के और अधिक पैसे बहने की उम्मीद थी
भारत में बेहतर सट्टेबाजी साइटों के साथ लाभ की उम्मीद थी

क्रिकेट स्कोर


भारत में घास की जड़ों के सट्टेबाजी के स्तर पर क्रिकेटरों के लिए पैकेट
। लेकिन आयोजक शायद बहुत भोले या लापरवाह थे और उन्होंने प्राकृतिक धन के रूप क्रिकेट स्कोर में प्रवाहित होने के लिए निधी और निंद्रा धन की अनुमति दी।
भारत में इनकम टैक्स की सेहत और इंटेलिजेंस सट्टेबाजी की साइट्स
ब्यूरो ट्रैक पर हैं। लेकिन उनके पिछले रिकॉर्ड को देखकर बहुत उम्मीद नहीं की जा सकती है, क्योंकि इसमें शामिल नाम इतने बड़े हैं कि पूरा राजनीतिक समीकरण एक तबाही मचा देगा।
हालाँकि आईबी ने पुष्टि की है कि भारत में खाड़ी सट्टेबाजी साइटों से पैसा आया है
। यह एक परेशान करने वाला विचार है और एक हैरान है कि एक सज्जन का खेल इस तरह के गंभीर तनावों को कम कर देता है। यह अफ़सोस की बात है कि शशि थरूर जैसे बुद्धिमान व्यक्ति भी इस सिंडिकेट का हिस्सा बने। लेकिन पंखों में और भी कई हैं जिनकी पहचान छिपी हुई है। खेल को सावधानीपूर्वक पोषित करने की आवश्यकता है, अन्यथा पिछले 2 वर्षों का लाभ केवल एक मृगतृष्णा हो सकता है। गैंगस्टरों ने अपने सट्टेबाजी रैकेट के साथ मध्य पूर्व में जो डर पैदा किया है वह लीग पर कब्जा कर सकता है और इसे हाथ से बाहर नहीं किया जा सकता है।



क्रिकेट स्कोर​​​​​​